+91-956 800 6096 directoracp@sgei.org

D.Pharm Farewell Party 2K19 @ACP

D.Pharm Farewell Party 2K19 @ACP

शारदा गु्रप के आनंद इंजीनियरिंग तकनीकी कैंपस के रमन हॉल में 24 अप्रेल 2019 को डी.फार्मा. फाइनल ईयर (बैच 2017-19) के विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ माँ सरस्वती की पूजा के साथ हुआ। इसके उपरान्त डा. कश्मीरा जे. गोहिल, डीन, आनंद कॉलिज ऑफ फॅार्मेसी ने छात्रों का सम्बोधित करते हुये कहा कि आपके चुने हुये क्शेत्र फार्मेसी में प्रतिश्ठित नौकरी पाने के लिये कौशल, योग्यता, सही दृश्टिकोण को जारी रखने की आवश्यकता होती है। उन्होनें कई उदाहरणों के साथ छात्रों को प्रोत्साहित किया और उनके अच्छे प्रयासों व उन्नत भविश्य के लिये शुभकामनायें दी।

अगले चरण में प्रथम वर्श के छात्रों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। श्रुति शर्मा और शुभी कुलश्रेश्ठ (डी.फार्म. प्रथम वर्श) के शानदार नृत्य ने कार्यक्रम को यादगार बना दिया। लक्श्मीकांत (डी.फार्म. प्रथम वर्श) ने मधुर गायन व एक हास्य नाटक भी प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का सफल मंच संचालन मुस्कान गुप्ता और कमल गुप्ता (डी.फार्म. प्रथम वर्श) द्वारा किया गया।
यज्ञस आनंद (डी.फार्म. प्रथम वर्श) व टीम के प्रयासों से सारे सांस्कृतिक कायक्रमों का सफल आयोजन हुआ। कॉलेज के द्वारा प्रस्तुत एक वृत्तचित्र ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, इस वृत्तचित्र ने सभी को अपने घर और घर से दूर रहने की याद दिला दी। डी.फार्म. अंतिम वर्श के छात्रों के लिये यह कार्यक्रम बड़ा ही भावनात्मक था जो उन्हें संस्थान में बिताये अच्छे समय की याद दिला रहा था।
इस कार्यक्रम का मुख्य आर्कशण जूनियर्स द्वारा सीनियरों को रैंप पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देने के लिये रैंप वॉक था, जिसमें जजों के पैनल द्वारा मिस्टर एवं मिस फेयरवेल के लिये एस्पिरेंट को ठहराया गया था। अंत में तीन राउंड के बाद जजों ने मिस्टर-मिस फेयरवेल व मिस्टर-मिस ईव के नाम घोशित किये। मिस्टर फेयरवेल-19 का खिताब मिस्टर सतपाल को और मिस फेयरवेल-19 का खिताब मिस सुशमा चौहान को नवाजा गया। साथ में मिस्टर ईव का खिताब मिस्टर गौरव प्रताप सिंह को और मिस ईव का खिताब मिस नेहा सिंह को मिला।डी. फार्म. अतिंम वर्श के मिस्टर गौरव प्रताप सिंह व मिस नेहा सिंह ने अपनी कॉलेज के बीते दिनों की यादों से सभी की आँखों में आँसूं ला दिये।

कार्यक्रम समन्वयक श्रीमती प्रीती सोलंकी, डा. मोनिका सिंह और दीपाली पांडे थी। अनुशासन समिति के समन्वयक डा. पंकज वर्मा थे।
अंत में कार्यक्रम जूनियरो द्वारा सीनियर बैच के प्रत्येक छात्र को उपहार और खिताब के साथ प्यार के टोकन के रूप में प्रस्तुत करने और उनके उज्जवल कैरियर और खुशहाल जीवन की कामना के साथ समाप्त हुआ। सभी जूनियरों ने अपने मार्गदर्शन के लिये सीनियरों को धन्यवाद देते हुये वोट ऑफ थैंक्स किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Student's Grievance Redressal